Friday 20 October 2017

मैंने मोदी को चाय बेचते नहीं देखा पर वो ऐसे बेचते होंगे..

भाइयो-बहनो...बोलो चाय चाहिए की नहीं चाहिए ....
ग्राहक- हां भाई एक बना दो ।

मोदी-और जोर से बोलिये चाहिए की नहीं चाहिए ...
ग्राहक-हा हा भाई चाहिए ।

मोदी-बोलो भाइयो बहनो चाय के लिए पतीला गैस पर रखना चाहिए या नहीं रखना चाहिए...
ग्राहक- हाँ हाँ भाई रख दो

मोदी- मेरे साथ बोलिये मित्रो पतीले में पानी डालना चाहिए या नहीं डालना चाहिए....
ग्राहक-हाँ भाई डाल दो

मोदी- पीछे वाले बोलिये पतीले में दूध डालना चाहिए या नहीं डालना चाहिए...
ग्राहक-अरे यार .. डाल दो भाई...

मोदी-मेरे साथ बोलिये इसमें चाय पत्ति और अदरक डालना चाहिए या नहीं डालना चाहिए...
ग्राहक-ओफ्फो ..... अरे यार तुम करो यार जल्दी...

थोड़ी देर के बाद
ग्राहक- भाई बन गई चाय ??
मोदी- मित्रो..….. मुझे माफ़ कर दो ! मैं गैस जलाना भूल गया था

No comments:

Post a Comment